recent
أخبار ساخنة

WhatsApp उमर ग्रीन व्हाट्सएप प्लस 2020 डाउनलोड करें

الصفحة الرئيسية

WhatsApp उमर ग्रीन डाउनलोड करें


व्हाट्सएप उमर  ग्रीन  OB4Whatsapp एक नया व्हाट्सएप प्लस संस्करण अरब डेवलपर उमर बदिब द्वारा प्रदान की गई कुल प्रतियों में शामिल हो गया, जो कई उपयोगकर्ताओं द्वारा पसंद किया गया, जिससे उनमें से अधिक प्राप्त करने की उनकी इच्छा बढ़ गई क्योंकि उन्हें अपने फोन पर कई संख्याओं को सक्रिय करने की आवश्यकता थी, इसलिए नए  व्हाट्सएप उमर  को एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं के अनुरूप जोड़ा गया था। जैसा कि आप नोटिस करते हैं, इसके इंटरफ़ेस का रंग और इसका डिज़ाइन आधिकारिक एप्लिकेशन के  रंग के  समान है  ,  अर्थात यह विशिष्ट व्यक्तियों की श्रेणी तक सीमित नहीं है और हो सकता है व्हाट्सएप कलेक्टर वेबसाइट द्वारा आपको प्रदान की गई विभिन्न श्रेणियों द्वारा उपयोग किया जाता है   ।

WhatsApp उमर ग्रीन
व्हाट्सएप उमर ग्रीन डाउनलोड करें

WhatsApp Omar Green OB4Whatsapp


व्हाट्सएप उमर ग्रीन अंतिम बार संशोधनों के एक सेट के साथ स्थापित किया गया था जिसने अपने उपयोगकर्ताओं को अपने आराम के साथ साथियों के साथ संवाद करने की अनुमति दी थी, चाहे कॉल करते समय या एक से अधिक लोगों के लिए समूह चैट तैयार करते समय भी। इस संस्करण जैसी घटनाओं का उद्देश्य उन सभी समस्याओं को ठीक करना और उनमें संशोधन करना था जो व्हाट्सएप प्लस  प्रतियों  के बहुमत से सामना कर रहे थे।  यह एक सुरक्षित प्रतिलिपि है और प्रतिबंध के खिलाफ है। यह ध्यान देने योग्य है कि इसके मालिकों के बीच वॉयस कॉल करने के लिए किसी भी अतिरिक्त शुल्क की आवश्यकता नहीं होती है, जिसका उपयोग एक समय में एक व्हाट्सएप अकाउंट पर दो नंबर और एक डिवाइस पर आपके मोबाइल को किसी भी नुकसान के बिना संचालित करने के लिए किया जा सकता है।


WhatsApp Omar Badib Al Akhdar OB व्हाट्सएप


व्हाट्सएप प्लस ग्रीन एक अपडेटेड वर्जन है जिसे भाई उमर बादिब द्वारा पत्राचार आवेदन से संशोधित किया गया है, प्रतिबंध के खिलाफ व्हाट्सएप प्लस की एक प्रति है, जिसका मतलब है कि चैटिंग और आवाज करना या करीबी दोस्तों और अन्य देशों के लोगों के बीच वीडियो कॉल करना दुनिया, यही नहीं बल्कि इसने अपनी सेवाओं में वृद्धि की है जिसमें नोबल कुरान पूरा करना शामिल है, साथ ही साथ कुछ इस्लामी जोड़ भी हैं जैसे कि मुस्लिम और चालीस संज्ञा का स्मरण उपयोगकर्ता को अपने मोबाइल पर कुछ आध्यात्मिकता देने के लिए, एक एप्लिकेशन जिसे गोपनीयता और सुरक्षा की विशेषता है क्योंकि यह वार्तालापों को एन्क्रिप्ट करने के लिए काम करता है और इस प्रकार किसी को भी देखने या देखने से रोकता है क्योंकि इसे अस्थायी प्रतिबंध के खिलाफ एक प्रति बनने के लिए प्रोग्राम किया गया था जिसे डेवलपर्स ने हमेशा इसके बारे में चिंतित किया है,इसने अपने उपयोगकर्ताओं को आईपी बदलने की सुविधा प्रदान की है, जो किसी भी एन्क्रिप्शन प्रक्रिया को रोकता है जिसे कोई भी देश इस प्रति और कई अन्य विशेषताओं के खिलाफ ले सकता है जो कि आप इस लेख और अनुभव के माध्यम से जान सकते हैं जब तक कि यह डाउनलोड होने पर यहां नहीं दिखाया गया है। नीचे दिए गए निजी डाउनलोड लिंक पर जाते ही कॉपी करें।



प्रतिबंध के खिलाफ WhatsApp उमर ग्रीन डाउनलोड करने की विशेषताएं:


  1. रात या पारदर्शी थीम के साथ मुख्य इंटरफ़ेस के लिए डिफ़ॉल्ट थीम थीम को बदलने की क्षमता।
  2. आपके सहेजे गए संपर्क सूची में पंजीकृत नंबरों के साथ संदेश और ऑडियो क्लिप को संवाद और आदान-प्रदान करने की क्षमता।
  3. किसी भी उपयोगकर्ता के फोन एपीआई को बदलने की क्षमता।
  4. गुप्त संख्या के साथ लॉक वार्तालाप सेट करना सक्षम करें और उन्हें एप्लिकेशन के मुख्य इंटरफ़ेस पर रखी गई चैट की सूची से दूर छिपाएं।
  5. व्हाट्सएप, उमर ग्रीन द्वारा हमें प्रस्तुत विकल्पों के सेट के भीतर गिरने वाले प्रभावों के विकल्प को जोड़ें, और आवेदन के नए रूपों को विकसित करें।
  6. नोबल कुरान की एक प्रति जोड़ना ताकि आप इसे किसी भी समय और कहीं भी पढ़ सकें, साथ ही कुछ इस्लामी जोड़ जैसे कि सुबह और शाम, धिकार नींद और अन्य।
  7. यह उपयोगकर्ताओं के स्वाद के अनुरूप डाउनलोड करने के लिए एक थीम स्टोर है।
  8. आने वाले संदेशों के लिए ऑटो-रिप्लाई फीचर जोड़ा गया।
  9. अनुसूचित संदेश सुविधा जोड़ा गया।
  10. चैट स्क्रीन के शीर्ष पर रखे बटन के माध्यम से मुख्य इंटरफ़ेस में जाने के बिना बातचीत के बीच स्थानांतरित करने की क्षमता।
  11. असीमित लोगों के लिए संदेश अग्रेषण सक्षम करें।
  12. जोड़ा सजावटी पाठ और ठीक पाठ सुविधा।
  13. समूह के सदस्यों के संदेश और उपयोगकर्ता के संदेश को अन्य सदस्यों से अलग देखने में सक्षम करें।
  14. हाई क्वालिटी वॉयस कॉल करें।
  15. Vpn प्रॉक्सी ब्रेकर जोड़ें।
  16. एक अधिक स्थिर संस्करण और प्रतिबंध के खिलाफ।
  17. कई चैट का विकल्प जोड़ा गया।
  18. गोपनीयता सेटिंग्स और उनके विकल्पों को सुधारना (अंतिम उपस्थिति छिपाएं, मामलों को हटाने से रोकें, संदेशों को हटाने से रोकें, पाठकों को छिपाएं, जो मुझसे संपर्क कर सकते हैं)।
  19. एक विकल्प जोड़ा गया है जो अपने उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप स्टोर पर आसानी से देखने के लिए लंबे वीडियो को अनुमत लंबाई के क्लिप में बदलने में सक्षम बनाता है।
  20. पुराने विज़ैट को फिर से जोड़ें।
  21. पुराने लुक में 2014 का इंटरफ़ेस विकल्प जोड़ा गया।
  22. ऑडियो संदेश चलाते समय या ऑडियो रिकॉर्डिंग सेट करने के लिए सूचनाओं को अक्षम करने के विकल्प को सक्षम करें।
  23. व्हाट्सएप उमर सफाई विकल्प जोड़ा गया।
  24. संदेश भेजने और प्राप्त करने के साथ-साथ मल्टीमीडिया के मामले में बेहतर गति और प्रदर्शन।

WhatsApp उमर Badib लिंक डाउनलोड करें




डाउनलोड लिंक  :  व्हाट्सएप उमर ग्रीन डाउनलोड करें 
WhatsApp उमर ग्रीन व्हाट्सएप प्लस 2020 डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent