recent
أخبار ساخنة

डाउनलोड व्हाट्सएप डेल्टा जीटी डेल्टा व्हाट्सएप नवीनतम संस्करण

डाउनलोड करें व्हाट्सएप डेल्टा जीटीपी डेल्टा व्हाट्सएप टॉक:

जीबी डेल्टा जीबी व्हाट्सएप डेल्टा विशेषाधिकार के एक सेट से सुसज्जित है जो आपके पास होगा, जब आप इसके मालिक होंगे, क्योंकि यह संशोधित सोने और नीले रंग की व्हाट्सएप प्रतियों के परिवार से संबंधित है, जो कि कुछ सेवाओं में कमियों से हरे रंग के व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं की पीड़ा के कारण दिखाई देते थे, जो उपलब्ध होने वाली थीं और हम नहीं जानते कि डेवलपर कंपनी उन्हें व्हाट्सएप को जोड़ना क्यों नहीं चाहती। ऐसा करने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं की इच्छा के बारे में पता होना चाहिए।

यह बिल्कुल स्पष्ट हो गया है कि व्हाट्सएप मैसेंजर अब एक नियमित अनुप्रयोग नहीं है, बल्कि यह है कि सभी लाइटें इस पर हैं मुफ्त सेवाओं के लिए धन्यवाद जो यह प्रदान करता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के भीतर कोई अन्य चैट एप्लिकेशन मेल नहीं कर सकता है।

WhatsApp डेल्टा



यह व्हाट्सएप प्लस संस्करणों के डेवलपर्स को आधिकारिक संस्करण से उपयोगी होने के लिए प्रोत्साहित करता है और उन सुविधाओं का एक नया सेट जोड़ता है जो उस पर उपलब्ध नहीं थे, जिसके परिणामस्वरूप एक नया रूप और अद्वितीय विशेषताओं जैसे कि व्हाट्सएप जीबी डेल्टा और व्हाट्सएप डेल्टा के साथ प्रतियां मिलती हैं, जिसके बारे में हम आज इस लेख के माध्यम से बात करेंगे। 

यदि आप संशोधित संस्करणों के नवीनतम संस्करणों का पालन करने में रुचि रखते हैं, तो आपने उनमें से कुछ की कोशिश की होगी और आपने GBWhatsapp संस्करण को पारित किया होगा , लेकिन क्या आपने कभी इस संस्करण के संशोधित संस्करण की कोशिश की है जो डेल्टा लैब्स स्टूडियो द्वारा संशोधित किया गया था और नाम GB व्हाट्सएप डेल्टा है? 

(व्हाट्सएप डेल्टा), व्हाट्सएप प्लस के अन्य संस्करणों की तरह , यह संस्करण नए परिवर्धन के बिना नहीं है जो इस समूह के लिए अद्वितीय हैं, और पुराने संस्करणों के एक्सपोजर के प्रतिबंध के कारण उत्पन्न हुए हंगामे के बाद इसे संशोधित भी किया गया है जो कि पहले से कहीं अधिक स्वतंत्र और सुरक्षित संस्करण बनने के लिए है। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।लेख के नीचे डाउनलोड लिंक पर जाकर पूरी व्हाट्सएप साइट ।

जीबी WhatsApp डेल्टा सुविधाएँ


बातचीत के बीच स्थानांतरित करने के लिए आसान है


इस घटना में कि आप किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं और एक अधिसूचना दिखाई देती है कि एक नया संदेश किसी अन्य संपर्क से आया है, आप इसका जवाब देने के लिए जा सकते हैं और मुख्य इंटरफ़ेस पर वापस आए बिना एक नई चैट खोल सकते हैं। GBDelta डाउनलोड ने अपने उपयोगकर्ताओं को एक विकल्प सक्षम किया है जो उन्हें बस वार्तालापों के बीच जल्दी से स्विच करने में सक्षम बनाता है और यह विकल्प आपको वैकल्पिक व्हाट्सएप प्लस संस्करणों पर मिलेगा। व्हाट्सएप डेल्टा अन्य, जैसे ओजी व्हाट्सएप और व्हाट्सएप उमर बडेब सभी प्रतियां।

कई भाषाओं का समर्थन करता है


एप्लिकेशन अरबी और कई विदेशी भाषाओं जैसे अंग्रेजी, हिंदी, इतालवी और अन्य भाषाओं का समर्थन करता है ताकि उपयोगकर्ता के देश के अनुरूप हो और विभिन्न लिंगों के लिए उपलब्ध हो।

व्यक्तियों और समूहों के बीच आवाज और वीडियो कॉल का समर्थन करता है


आवेदन आपको मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ संवाद करने और उन सभी के साथ या समूहों के सदस्यों के साथ सम्मेलन कॉल सेट करने का एक अच्छा अवसर देता है।

अपने पूर्ववर्ती की तुलना में उच्च गुणवत्ता और बड़े आकार में शेयर मीडिया


अब आप व्हाट्सएप डेल्टा के माध्यम से 10 से अधिक छवियों की तस्वीरें उच्च गुणवत्ता में भेज सकते हैं, उन्हें संपीड़ित करने या उनकी गुणवत्ता या पिक्सेल खोए बिना। आप ऑडियो क्लिप और वीडियो को उस आकार से अधिक आकार में भेज सकते हैं जो व्हाट्सएप हरे रंग द्वारा लगाया गया था।

अधिक जोड़ने की क्षमता के साथ सहबद्ध स्टिकर शामिल हैं


जीबी डेल्टा व्हाट्सएप आपके पास आता है, उसके बाद तैयार किए गए स्टिकर जिन्हें आप उस संदेश के बारे में अधिक व्यक्त करने के लिए बातचीत में जोड़ सकते हैं जिसे आप दूसरे पक्ष को बताना चाहते हैं, और जब आप Google स्टोर या किसी भी स्टोर के माध्यम से स्टिकर प्रदान करने में विशेष प्रोग्राम डाउनलोड करते हैं तो आप अतिरिक्त स्टिकर भी डाउनलोड कर सकते हैं।

आवेदन की फ़ॉन्ट उपस्थिति और कहानी को प्रदर्शित करने के तरीके को बदलने की संभावना


  • जीबी व्हाट्सएप डेल्टा डिफ़ॉल्ट फ़ॉन्ट से बदलने और उनके साथ बदलने के लिए फोंट के एक सेट के साथ आता है।
  • एप्लिकेशन में बैकग्राउंड कलर, एप्लिकेशन के टॉप और बॉटम बार से बदलने और बुलबुले और चैट सूचनाओं के रंग बदलने के लिए कई रंग शामिल हैं।
  • एप्लिकेशन में मूल आइकन को बदलने के लिए अतिरिक्त आइकन शामिल हैं।
  • अब आप व्हाट्सएप स्टेटस को इंस्टाग्राम स्टेटस डिस्प्ले के समान प्रदर्शित करने के तरीके को बदल सकते हैं जब आप इंस्टाग्राम जैसी कहानी शैली को सक्रिय करना चुनते हैं और यह मुख्य स्क्रीन पर टैब को हलकों के रूप में मामलों से बदल देगा।
  • संदेश अग्रेषित करते समय अग्रेषित संदेश छिपाएँ

आपने देखा होगा कि व्हाट्सएप मैसेंजर पर संदेशों को अग्रेषित करते समय, एक परिवर्तित संदेश दिखाई देना चाहिए जो इंगित करता है कि आपने इसे एक विशिष्ट संपर्क से स्थानांतरित कर दिया है और इसे किसी अन्य संपर्क की चैट पर डाल दिया है और यह कुछ ऐसा है जो शायद इसलिए नहीं चाहता कि जीबी व्हाट्सएप डेल्टा ने एक विकल्प प्रदान किया हो जो आपको अनुमति देता है। किसी भी संदेश को 1000 से अधिक लोगों को कभी भी उस संकेत को दिखाए बिना अग्रेषित करें।

अतिरिक्त विकल्प व्हाट्सएप डेल्टा


  • विकल्प अंधेरे और पारदर्शी मोड जोड़ें।
  • अनुसूचित संदेश और ऑटो उत्तर के लिए विकल्प जोड़ें।
  • एक विकल्प जोड़ें जो मुझसे संपर्क कर सकता है?
  • एप्लिकेशन और गुप्त चैट लॉक करने के लिए विकल्प जोड़ें और उन्हें एक गुप्त कोड के साथ सुरक्षित करें।




डाउनलोड व्हाट्सएप डेल्टा जीटी डेल्टा व्हाट्सएप नवीनतम संस्करण
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent