recent
أخبار ساخنة

जासूसी ZEWHATSAPP के खिलाफ WhatsApp प्लस डाउनलोड करें

الصفحة الرئيسية

व्हाट्सएप हैकर को डाउनलोड करें


यहाँ हम फिर से संशोधित कॉपी व्हाट्सएप प्लस अनूठे व्हाट्सएप हैक (ZEWhatsapp) के एक नए संस्करण के साथ वापस आ गए हैं या जैसा कि यह कहा जाता है और व्हाट्सएप गुलाबी ब्लैक राजकुमारियों के डेवलपर उमर बवाज़िर डेवलपर द्वारा विकसित व्हाट्सएप ज़ी ब्लैक हैकर   आपको दोस्तों को संवाद करने और बनाने के लिए सुविधा प्रदान करता है। व्यक्तिगत लिखित वार्तालाप या उन्हें बचाने की क्षमता वाले समूहों के साथ ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड करने के अलावा परिवार और विभिन्न साथियों के साथ आसानी से संपीड़ित फ़ाइल और समूह वार्तालापों के साथ-साथ सभी प्रकार की फ़ाइलों को साझा करना, जैसे कि वीडियो, दस्तावेज़, चित्र और ऑडियो क्लिप, आपके पास मौजूद क्षमताओं के साथ और एक मजबूत इंटरनेट की आवश्यकता के बिना उन्हें सभी भाषाओं का समर्थन करने वाले एक एप्लिकेशन को लागू करने के लिए, अर्थात यह सभी राष्ट्रीयताओं के लिए उपयुक्त है।

ZEWhatsapp व्हाट्सएप गोल्ड  , व्हाट्सएप प्लस ब्लू  और  व्हाट्सएप उमर बादीब से बहुत अलग नहीं है  ,   इन सभी में एक ही श्रेणी के व्हाट्सएप के व्हाट्सएप हैक होने की पेशकश की गई है।

सोशल मीडिया पर हाल ही में सामने आए हंगामे के बाद, अधिकांश डेवलपर्स और प्रोग्रामर पत्राचार और फ़ाइल साझा करने और इन प्लेटफार्मों पर नवीनतम समाचारों के क्षेत्र में विकसित होने के लिए तैयार थे, इसलिए तत्काल चैट एप्लिकेशन व्हाट्सएप मैसेंजर इस क्रांति का सबसे बड़ा हिस्सा था, उसके बाद जिसे उसने व्हाट्सएप  ग्रुप प्लस नामक नई प्रतियों को पीछे छोड़ दिया, जिसे व्हाट्सएप ग्रुप  प्लस कहा जाने   लगा और व्हाट्सएप को शुरू करने और इस कमी को पूरा करने के लिए इसे आधिकारिक संस्करण पर छोड़ दिया और संशोधित संस्करणों जैसे कि डेवलपर उमर बावजीर को कॉपी उपलब्ध कराने का रास्ता दिया। उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त लाभ के साथ पहले से ही प्रोग्राम किए गए और संयोजन सुविधाएँ जो उनके लिए उनकी भूख को बढ़ाती हैं और कई के लिए बहुत प्रशंसा बन गईं।

जैसा कि इसके पिछले संस्करणों में अनौपचारिक प्रतियों के बहुमत के साथ हुआ था, व्हाट्सएप ज़े हाकरावी को भी अस्थायी प्रतिबंध के अधीन किया गया था, जो उनके उपयोगकर्ताओं को अक्सर प्रभावित करता था, जिससे उनकी नाराजगी और आधिकारिक आवेदन की मंजूरी फिर से बढ़ जाती थी, इसलिए एक नई चुनौती थी जो कि हुई इसके डेवलपर और उसे इस विकलांग की बागडोर को सीमित करना था और इसे अद्यतन करने के लिए काम किया और इस पर सुरक्षा के स्तर को ऊपर उठाया ताकि हकरावी पहले से अधिक सुरक्षित हो गया, जिसने उसे प्रभावित करने वाले शर्मिंदगी संचालन को सीमित कर दिया, जिसका अर्थ है कि वह उसकी सुरक्षा बन गई और प्रतिबंध के खिलाफ, इसलिए यह मुख्य विशेषता थी जिसने हाल ही में व्हाट्सएप हिराकौई से अपडेट की विशेषता थी, जिसने अपने पूर्ववर्ती से एक बड़ा बदलाव किया।

हकरवी के साथ Whats
व्हाट्सएप हैक को डाउनलोड करें और अपडेट करें


WhatsApp Hikkrawi का आधुनिक संस्करण


व्हाट्सएप दर एप्लिकेशन ने अपने उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त विकल्प की अनुमति दी जो आधिकारिक संस्करण पर प्रदर्शित नहीं किए गए थे जिसके माध्यम से दोस्तों के साथ चैट करना और वॉयस कॉल सेट करना और इसका काम इस बिंदु पर सीमित नहीं है क्योंकि यह मीडिया के पिछले आकार से दो बार विनिमय की अनुमति देता है जो यह था व्हाट्सएप हरे पर  व्हाट्सएप  हैक के साथ आप उच्च सटीकता के साथ चित्र भेज सकते हैं। 10 चित्रों को 10 के बजाय एक पल लग सकता है और 30-मेगापिक्सेल वीडियो क्लिप और 100-मेगाबाइट ऑडियो क्लिप भेज सकते हैं।

यह आपको वीडियो क्लिप को चलती छवियों में बदलने और इसके विपरीत करने का अवसर भी देता है। इसके अलावा, यह एप्लिकेशन अपने उपयोगकर्ताओं को एप्लिकेशन फॉर्म, मुख्य इंटरफ़ेस लाइनों और चैट इंटरफ़ेस को बदलने की अनुमति देता है क्योंकि इसमें उपयुक्त चुनने के लिए थीम स्टोर है। एक और इसे डाउनलोड करने के साथ-साथ फोंट और रंगों का एक सेट डाउनलोड करें जिससे कि यह इच्छा के साथ एप्लिकेशन आकार को बेहतर बना सके।

व्हाट्सएप गोल्ड हैकरवे लेटेस्ट अपडेट


ऐसा एप्लिकेशन जो आपको इंटरनेट सेवा का उपयोग करते समय ब्राउज़िंग में व्यस्त होने पर सूचनाएं प्राप्त करने से रोकने का अधिकार देता है, जो आपको देने के लिए एप्लिकेशन के मुख्य स्क्रीन के शीर्ष पर वाई-फाई मार्क के रूप में दिखाई देने वाली फ्लाइंग मोड का विकल्प प्रदान करता है। बिना किसी रुकावट के आपके द्वारा किए जाने वाले कार्य पर ध्यान केंद्रित करने और उसके बाद निष्क्रिय किया जा सकता है यदि आप अपना काम पूरा करते हैं या तो जहां तक ​​सूचनाओं का सवाल है, यह अपने उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट मामलों को नामित करने में सक्षम बनाती है, जिन्हें आने वाली अधिसूचना के अलावा, उनके साथ अधिसूचित किए जाने की आवश्यकता होती है संदेश। इन मामलों में उन लोगों को सचेत करना है जिन्होंने अपने मामलों को देखा है और उन्हें व्हाट्सएप पर जुड़े व्यक्तियों को सूचित किया है, इसके अलावा उन संपर्कों से भी अवगत कराया है जिन्होंने इस स्थिति में अपनी व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल को बदल दिया है।

इन सब के अलावा, व्हाट्सएप हैकर अपने उपयोगकर्ताओं को एक फिंगरप्रिंट लॉक एप्लिकेशन  , एक गुप्त कोड या एक शिलालेख स्थापित करने का विकल्प प्रदान करता है  जो घुसपैठियों को इसे लागू करने की संभावना के साथ प्रवेश करने से रोकता है ताकि गुप्त वार्तालाप भी हो सके ताकि किसी को भी अनुमति न हो उस पर जासूसी करें और उसकी निजता दर्ज करें।

गोपनीयता के बारे में हमारी बात में, कई विकल्प जोड़े गए हैं जो उपयोगकर्ता को उन्हें नियंत्रित करने की पूरी स्वतंत्रता देते हैं। उन विकल्पों में से व्हाट्सएप मामलों को अन्य संपर्कों से छुपाना है, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी हटा दिया गया है जो मामलों के विलोपन को रोकने के लिए इसे सक्षम करने के लिए, साथ ही प्रतिक्रिया के बाद पाठकों को दिखाने के लिए विकल्प के अलावा विकल्प को रोक सकते हैं। संदेशों का विलोपन आपके और साथियों के बीच होने वाली बातचीत में, ताकि संदेश आपको दिखाई दें जैसे कि वे हटाए जाने के बाद भी हैं और एक संकेत के साथ चिह्नित हैं जो यह दर्शाता है कि वे दूसरे पक्ष से हटा दिए गए हैं।

नया व्हाट्सएप हिकारानी गोल्डन


  1. ट्रॉवेल्स का एक समूह डालें जिसे कॉपी किया जा सके और साथियों के साथ साझा किया जा सके।
  2. मुस्लिम कुलीन परमाणु पुस्तक के पूर्ण नोबल कुरान और किले का जोड़।
  3. सुबह और शाम की प्रार्थनाओं और नबियों की कहानियों, साथ ही प्रार्थना के समय को जोड़ना।
  4. नए खंडों, विशेष रूप से इस्लामी ओएसिस और तकनीकी ओएसिस, साथ ही ईव और मानव विकास और शरीर सौष्ठव अनुभाग के अलावा, सभी ब्राउज़ करने के लिए इंटरनेट की आवश्यकता के बिना काम करते हैं।
  5. स्कूल और विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए, सरल और जटिल गणना करने के लिए एक वैज्ञानिक कैलकुलेटर जोड़ा गया है।
  6. अब मौसम की स्थिति को जानना और मौसम के आवेदन और मुद्रा परिवर्तक के माध्यम से मुद्रा समाचार का पालन करना संभव है।
  7. तारीख कनवर्टर और ऊंचाई और वजन स्थिरता जोड़ें।
  8. प्रेग्नेंट महिलाओं के पास प्रेग्नेंसी कैलकुलेटर उमर बावेज़र अली हकरवी द्वारा किए गए ऐड का भी हिस्सा होता है।
  9. उपयोगकर्ता का मनोरंजन करने के लिए, एक XX गेम जोड़ा गया है।
  10. हटाए गए संदेशों को आप किसी वार्तालाप के प्रोफ़ाइल को खोलते समय दिखाई देने वाले ट्रैश रिकॉर्ड में जाकर देख सकते हैं।
  11. मीडिया देखें और इसे डिवाइस पर डाउनलोड किए बिना इसे बातचीत में रखें।
  12. एक ज़िप के रूप में चैट को बचाने की क्षमता।
  13. यदि वह किसी भी समय ऐसा करना चाहता है, तो उपयोगकर्ता को उसके व्हाट्सएप अकाउंट पर एक विस्तृत रिपोर्ट दें।
  14. अन्य सुधार।

हमने व्हाट्सएप हैकर संस्करण, ज़्हाट्सएप और व्हाट्सएप हरे रंग के साथ तुलना की गई सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं की समीक्षा करने के बाद, अब हम आपको डाउनलोड लिंक पर आते हैं, जो व्हाट्सएप हैक संस्करण ze का अंतिम अद्यतन होगा




Hacrawi WhatsApp, गोल्डन व्हाट्सएप, उमर Bawazir, WhatsApp Hikrawi, WhatsApp गोल्डन हैकर, WhatsApp Hacrawi
जासूसी ZEWHATSAPP के खिलाफ WhatsApp प्लस डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent