recent
أخبار ساخنة

WhatsApp plus अबू राड ARWhatsapp डाउनलोड करें

الصفحة الرئيسية

WhatsApp en अबू राड WhatsApp अबू राड नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें


व्हाट्सएप ग्रीन का उपयोग करने से थक गए क्योंकि इसमें आपकी पसंद के लिए पर्याप्त विशेषताएं नहीं थीं? क्या आप एक अन्य प्रति की तलाश कर रहे हैं जो आप इसकी सभी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं और आधिकारिक आवेदन पर इसके कई फायदे ले सकते हैं? यदि आप हैं, तो हमने आपको व्हाट्सएप अबू राद को डाउनलोड करने की आवश्यकता के साथ प्रदान   किया है, प्रतिबंध के खिलाफ नवीनतम संस्करण (अंग्रेजी में: ARWhatsapp), व्हाट्सएप प्लस समूह की सूची में शामिल की गई प्रतियों में से एक, जो कि पत्राचार अनुप्रयोग के उपयोगकर्ताओं से एक महान मित्रता को पूरा करने वाले सुविधाओं और सुविधाओं को प्रदान करने में अपनी अनूठी क्षमताओं के लिए जाना जाता था। बड़े पैमाने पर व्हाट्सएप, आप व्हाट्सएप अबू अरब डाउनलोड करने का लाभ उठा सकते हैं और इसका उपयोग करना शुरू कर सकते हैं और उन सभी सुविधाओं का प्रयास कर सकते हैं जो आप व्हाट्सएप प्लस के अन्य संस्करणों जैसे कि व्हाट्सएप गोल्ड और ब्लू और व्हाट्सएप और अन्य के साथ साझा करते हैं।

WhatsApp अबू राद ARWhatsapp


व्हाट्सएप अबू राद अपडेट को आधिकारिक एप्लिकेशन के एक संशोधित संस्करण के रूप में जाना जाता है, जिसमें उन विशेषताओं का मिश्रण शामिल है जिन्हें आधिकारिक एप्लिकेशन द्वारा अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अनुमोदित किया गया था और अतिरिक्त विशेषताएं जिन्हें भाई अबू राड ने विकसित किया और संस्करण में जोड़ा गया, ताकि उसका नाम व्हाट्सएप प्लस सूची में अन्य नामों के साथ शामिल हो, जैसे व्हाट्सएप तलवार और व्हाट्सएप हैक और व्हाट्सएप नीली और भूरी आंख  जिसे हम हमेशा अपनी रिलीज़ की घटनाओं के साथ व्हाट्सएप कलेक्टर वेबसाइट के माध्यम से सभी व्हाट्सएप प्लस उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने का प्रयास करते हैं, आपके फोन को या व्हाट्सएप खाते को मैलवेयर से सुरक्षित और मुक्त संस्करण दिए बिना व्हाट्सएप अबू राद 2021 को मोबाइल पर दो नंबर चलाने के लिए स्थापित किया जा सकता है।

ARWhatsApp AboRad


व्हाट्सएप अबू राड


व्हाट्सएप अबू राद ने अपने उपयोगकर्ताओं को गोपनीयता के एक विस्तृत क्षेत्र के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए प्रदान किया है कि एप्लिकेशन को पूर्ण स्वतंत्रता और सुरक्षा के साथ घुसपैठियों और घुसपैठियों से अधिक कई विशेषताओं के माध्यम से उपयोग किया जाता है जो उसने गोपनीयता सेटिंग्स के भीतर प्रदान की थी, जो अंतिम उपस्थिति को छिपाने और छिपने की विशेषता सहित व्हाट्सएप उमर अल-वारदी, अजरैक और अल- अननाबी से बहुत भिन्न नहीं है। यह पढ़ने और प्राप्त करने के लिए सही है और इसने उन्हें एक गुप्त कोड के साथ आवेदन के लिए एक सुरक्षा लॉक बनाने की भी अनुमति दी है और इन सेटिंग्स से व्हाट्सएप अबू राद मामलों की हिस्सेदारी के बारे में मत भूलना , जहां इसने अपने उपयोगकर्ताओं को स्थिति दृश्य को छिपाने का विकल्प दिया ताकि यह देख सकें कि दूसरे संपर्क को दिखाए बिना उसके लिए क्या अच्छा है जैसा कि उसने दिया। यह मामला चुनने का अधिकार है कि वह यह दिखाना चाहता है कि उसने डोना को देखा है।

व्हाट्सएप प्लस प्रतिबंध के खिलाफ


इसके अलावा, एप्लिकेशन ने अपने उपयोगकर्ताओं को सार्वजनिक डोमेन पर कई विकल्प देने में सक्षम किया, जैसे कि वीपीएन प्रॉक्सी का विकल्प जो बदले में उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन को सुरक्षित रूप से ब्राउज़ करने की अनुमति देता है और यह सुनिश्चित करता है कि वह उसके बगल में प्रतिबंध का शिकार न हो। आने वाले संदेशों के लिए ऑटो उत्तर विकल्प को सक्षम करना संदेशों के जवाब देने के लिए ऐसे समय में उपयोग किया जा सकता है जब वे व्यस्त हैं और प्रत्येक वार्तालाप के लिए स्वचालित रूप से डाउनलोड को अलग से अक्षम करने का विकल्प है। इस मीडिया को अपने उपकरणों को डाउनलोड करने और इसे अपने स्टूडियो में मीडिया समूह में शामिल करने की आवश्यकता के बिना और एक अन्य विकल्प जो आपको ज्यादातर मामलों में लाभान्वित कर सकता है, जो कि अनुसूचित संदेशों को पहले से लिखे जाने का विकल्प है और फिर आवेदन इसे एक समयावधि में संपर्क या आवश्यक समूहों को भेजता है जो उपयोगकर्ता ने उस लेखन को निर्दिष्ट किया है। संदेश, और यह सब कुछ नहीं है, इस पैराग्राफ में ऐसा अधिक उल्लेख नहीं किया गया है ताकि हम इसे अगले पैराग्राफ में पूरा कर सकें और हम इसे सरल और अधिक समझने योग्य बिंदुओं के रूप में आपके सामने सूचीबद्ध करेंगे।


व्हाट्सएप अबू राद डाउनलोड करने की विशेषताएं और विशेषताएं:


एक आवेदन जो सभी Android उपकरणों का समर्थन करता है।
इसके साथ, आप गुप्त वार्तालाप छिपा सकते हैं और उनसे संदेश सूचनाएं रोक सकते हैं।
समूह आँकड़े काउंटर शामिल हैं।
इसमें एप्लिकेशन प्रारूप को बदलने के लिए एक थीम सर्वर शामिल है।
चैट नोटिफिकेशन के अलावा अन्य अलर्ट नोटिफिकेशन भी जोड़ें, जैसे कि अब ऑनलाइन कौन है और किसने अपना प्रोफाइल पिक्चर बदला इसकी सूचना।
अपने और दोस्तों के बीच संदेशों की प्रतियों को सक्षम करें और उन्हें प्रेषक के नाम और भेजे जाने की तारीख और समय के साथ संलग्न किए बिना किसी अन्य संपर्क के साथ साझा करें।
विभिन्न प्रकार के व्हाट्सएप मामलों को डाउनलोड करने और डाउनलोड करने की क्षमता, अबू राड, चाहे वे चित्र, वीडियो या यहां तक ​​कि उनसे पाठ भी हो।
30 सेकंड के बजाय 7 मिनट की वीडियो स्थिति अपलोड करने में सक्षम करता है।
इस घटना में कि आपको एप्लिकेशन आइकन और बुनियादी चैट पसंद नहीं है, आप ARWhatsapp को दूसरे के साथ बदल सकते हैं और संस्करण के डेवलपर द्वारा प्रदान किए गए आइकन के सेट से चुन सकते हैं।
उच्च सटीकता के साथ अधिकतम 90 फ़ोटो भेजने में सक्षम करें।
अब आप एक नंबर लिख सकते हैं जो आपके फ़ोन संपर्कों पर सहेजा नहीं गया है और बिना किसी प्रतिबंध के उसके साथ कॉल करें जिसे आपको अपने मोबाइल पर सहेजने की आवश्यकता है।
व्यक्तियों और समूहों को समूह संदेश भेजें।
वीडियो और ऑडियो क्लिप के आकार को बढ़ाएं जो आप वीडियो के लिए 30 एमबी और आवाज संदेशों के लिए 100 एमबी के संपर्कों के साथ साझा कर सकते हैं।
मुख्य स्क्रीन पर वाई-फाई आइकन जोड़ें जो एप्लिकेशन को इंटरनेट अक्षम करने, इसे उड़ान मोड पर सेट करने और इसे अपने फोन पर अन्य कार्यक्रमों को चलाने में सक्षम बनाता है।
उपभोक्ता की इच्छा होने पर एप्लिकेशन लाइन से बदलने के लिए लगभग 30 लाइनों को जोड़ना।
प्रेषक या समूह के मालिक को संग्रहीत करने की आवश्यकता के बिना लिंक पर क्लिक करने की संभावना।
विशिष्ट संपर्कों या सभी से कॉल प्राप्त करना बंद करने में सक्षम करें।
उपयोगकर्ता समूह के सदस्यों को निजी तौर पर अलग से उत्तर दे सकता है।
उन संदेशों को पुनर्प्राप्त करने की क्षमता जो पहले ही भेजी जा चुकी हैं और उन सभी पक्षों से स्थायी रूप से हटाई जा सकती हैं, जिन्हें उन्हें भेजा गया था।
अन्य सुधार अंतहीन हैं।


WhatsApp अबू राड के लिए लिंक क्षेत्र डाउनलोड करें



दूसरे नंबर पर खेलने के लिए ARWhatsapp डाउनलोड करें 
नोट 4 - 5 - 8 और S5 - 6 - 7 - 8 और सभी उपकरणों का समर्थन करता है



 व्हाट्सएप प्लस + ​​ARWhatsapp डाउनलोड करें आधिकारिक व्हाट्सएप भत्ता स्थापित करें 
नोट 4 - 5 - 8 और S5 - 6 - 7 - 8 समर्थन नहीं करता है। यहां से डाउनलोड करने के लिए, किसी भी पूछताछ, टिप्पणी डाल दीजिए




WhatsApp plus अबू राड ARWhatsapp डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent