recent
أخبار ساخنة

व्हाट्सएप एक्स व्हाट्सएप प्लस नवीनतम संस्करण 2020 डाउनलोड करें

व्हाट्सएप एक्स नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें


व्हाट्सएप एक्स,  पुराने संस्करण के उपयोगकर्ताओं के लिए  , हमने आज आपके लिए तैयार किया और अपने हाथों में  व्हाट्सएप एक्स  डाउनलोड पेज,  नवीनतम अपडेट जो विकसित किया गया था और उसमें बदलाव किए और अधिक सुरक्षा और सुरक्षा सुविधाओं को जोड़ा, जो इसे किसी भी से बचाने में मदद करते हैं। वायरस या मैलवेयर और इसके द्वारा सामना की गई सबसे बड़ी समस्या को समाप्त करने में बहुत योगदान दिया गया है और अधिकांश व्हाट्सएप प्लस संस्करण सबसे आगे हैं WhatsApp प्लस गोल्ड 

यह लगातार अस्थायी प्रतिबंध की समस्या है जो एप्लिकेशन को घंटों और दिनों तक पहुंचने वाले समय के लिए काम करने से रोकती है, और ज्यादातर मामलों में यह अवधि अपने काम को स्थायी रूप से बढ़ा और रोक सकती है, जो उपयोगकर्ता के काम में बाधा का कारण बनती है अवधि और इस प्रकार उस प्रतिलिपि को रद्द कर दें और व्यापक व्हाट्सएप साइट के आधिकारिक संस्करण पर काम करें   ।

WhatsApp X WhatsApp X
व्हाट्सएप अधिक


प्रतिबंध के खिलाफ व्हाट्सएप एक्स अपडेट


व्हाट्सएप X नया संस्करण एक अनौपचारिक संस्करण के रूप में जाना जाता है जिसे मूल व्हाट्सएप इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन से विकसित किया गया था, इसलिए, जैसा कि  व्हाट्सएप प्लस  संस्करणों के साथ होता है,  व्हाट्सएप एक्स को Google Play Store के माध्यम से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है लेकिन यह मुफ्त में उपलब्ध है।

प्रत्यक्ष डाउनलोड लिंक के माध्यम से, यह हमने समावेशी  व्हाट्सएप  साइट पर किया है। हमने आपके लिए भी यह प्रति प्रदान की है। हमने इससे पहले अन्य प्रतियां भी प्रदान की थीं, जैसे कि  व्हाट्सएप उमर एनाबी, पिंक, ब्लू, ग्रीन  ,  जीबी व्हाट्सएप  और अन्य। हमने उन सभी को एक साइट में एकत्र किया है ताकि वे बिना किसी अपवाद के सभी उपयोगकर्ताओं तक पहुँच बना सकें।

व्हाट्सएप एक्स के बारे में


उन लोगों के लिए जिनके पास अभी तक व्हाट्सएप एक्स की कोशिश करने का अवसर नहीं है, मैं आपको इसका संक्षिप्त विवरण देता हूं कि यह एप्लिकेशन कितना अद्भुत है।
व्हाट्सएप एक्स दो संस्करण हैं, जिनमें से एक व्हाट्सएप प्लस के नीले संस्करण के समान नीले रंग का डाउनलोड है  , जो  यह सुनिश्चित करने के बाद स्थापित किया गया है कि व्हाट्सएप का आधिकारिक संस्करण हटा दिया गया है, क्योंकि यह एक विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया था आधिकारिक आवेदन, लेकिन यह बात व्हाट्सएप एक्स के दूसरे संस्करण पर लागू नहीं होती है, जो कि व्हाट्सएप एप्लिकेशन मैसेंजर और व्हाट्सएप ओजी के रंग के समान हरे रंग का होता है 

यह आधिकारिक आवेदन के साथ रखा गया था, और यह एक शानदार विशेषता है जो मेरे व्हाट्सएप खाते को उन लोगों के लिए खोलने की अनुमति देता है, इसलिए दोनों प्रतियां मुफ्त हैं और उन विशेषताओं को शामिल करते हैं जो  अन्य विशेषताओं और सुविधाओं के अलावा ग्रीन व्हाट्सएप द्वारा समर्थित थे।  इसके डेवलपर ने उन पर रखा है, जैसे कि एप्लिकेशन पर चित्रों और वीडियो को देखने की क्षमता के बिना उन्हें स्टूडियो में डाउनलोड करना और व्हाट्सएप पर अंतिम उपस्थिति का समय और तारीख फ्रीज करना, कुछ संपर्कों को अवरुद्ध करना और उन्हें कॉल करने से रोकना यह उपयोगकर्ता के लिए असुविधा का स्रोत हो सकता है, और अन्य विशेषताएं जिन्हें हम आपके लिए भविष्य के पैराग्राफ में बाद में समीक्षा करेंगे।


WhatsApp X में लेटेस्ट अपडेट दिया गया है


  1. अनुप्रयोग का उपयोग करना आसान है और इसका आकार छोटा है।
  2. यह बिना किसी समस्या के सभी स्मार्ट फोन उपकरणों पर काम करता है।
  3. सभी गोपनीयता विकल्पों पर नियंत्रण सक्षम करें, जैसे कि अपना अंतिम स्वरूप स्थापित करना, दो रीडिंग पेजों को छिपाना, और जब आप संदेशों का जवाब देते हैं, तब ही उन्हें सक्षम करना।
  4. पहले की तुलना में बड़े आकार में वीडियो और ऑडियो क्लिप साझा करने की क्षमता।
  5. WhatsApp वीडियो मामलों को अपलोड करें जो 30 सेकंड से अधिक तक पहुंचते हैं।
  6. कष्टप्रद विज्ञापनों से मुक्त।
  7. लेखन और रिकॉर्डिंग छिपाएँ।
  8. एप्लिकेशन फ़ॉन्ट से बदलने के लिए 16 लाइनों तक के समूह को जोड़ना।


व्हाट्सएप एक्स के इस संस्करण में नया क्या है


  • रात और पारदर्शी मोड जोड़ें।
  • सुरक्षित और प्रतिबंध के खिलाफ।
  • एनिमेटेड स्टिकर का समर्थन करता है।
  • संदेशों को पांच से अधिक लोगों को अग्रेषित किया जा सकता है।
  • अन्य संपर्कों द्वारा प्रदर्शित व्हाट्सएप स्टेटस को डाउनलोड करने और सहेजने की क्षमता।
  • अन्य दलों को दिखाने के लिए विशिष्ट स्थिति सक्षम करें जो आपने उन्हें देखा है।
  • संदेश अग्रेषित करें और वाक्यांश "परिवर्तित संदेश" छिपाएं।
  • संदेशों को हटाने और मामलों को हटाने के लिए विकल्पों को सक्रिय करते समय आप व्हाट्सएप और हटाए गए व्हाट्सएप संदेशों के बीच अंतर कर सकते हैं, जहां समय के बगल में एक संकेत दिखाई देता है कि यह संपर्क द्वारा हटा दिया गया है।
  • समूहों के लिए नए गोपनीयता विकल्प जोड़ें।
  • पूर्ण गोपनीयता सेटिंग विकल्पों में सुधार जोड़ें।
  • व्हाट्सएप की सभी प्रायोगिक विशेषताएं इस संस्करण में सक्रिय और जोड़ दी जाती हैं।
  • व्हाट्सएप स्टोरी स्टेटस छिपाएं।
  • अन्य अतिरिक्त ...

डाउनलोड लिंक



यह लेख व्हाट्सएप एक्स की विशेषताओं का सारांश था, जो संस्करण व्हाट्सएप प्लस से विकसित किया गया था

व्हाट्सएप एक्स व्हाट्सएप प्लस नवीनतम संस्करण 2020 डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent