recent
أخبار ساخنة

OBWhatsapp omar बरगंडी व्हाट्सएप प्लस डाउनलोड करें

الصفحة الرئيسية

WhatsApp का OBWhatsapp संस्करण डाउनलोड करें:


आज हम आपके सामने यमनी डेवलपर उमर बाहेब के व्हाट्सएप प्लस संस्करणों में से एक का नवीनतम संस्करण पेश करने के लिए वापस आए हैं, जो मूल व्हाट्सएप का व्हाट्सएप उमर बरगंडी संस्करण है जिसका नाम इसके डेवलपर के साथ जुड़ा हुआ है, जिसे जाना जाता है इसके विशेष रंग वाले संस्करण के लिए, जैसे कि गुलाबी व्हाट्सएप संस्करण और नीला व्हाट्सएप संस्करण, अन्य व्हाट्सएप प्लस संस्करणों के लिए नवीनतम प्रतियोगिता अपडेट जैसे कि  गोल्ड  व्हाट्सएप, ब्लू व्हाट्सएप और अन्य, जिन्हें आप डाउनलोड पृष्ठ पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं  उमर गुलाबी अल-वर्दी  और   व्हाट्सएप उमर ब्लू, नीले संस्करण के विपरीत, जो पुरुष उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़े रंग का प्रतीक है, और गुलाबी संस्करण, जो महिला उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़े रंग का प्रतीक है, व्हाट्सएप उमर बरगंडी, जो सभी पक्षों को अलग से संतुष्ट करता है, चाहे उसका रंग और इसकी विशेषताएं दोनों लिंगों के लिए उपयुक्त हों। 

उमर बाहेब obWhatsApp बरगंडी


व्हाट्सएप के उपयोग की बढ़ती लोकप्रियता और सोशल मीडिया की एक मूल पद्धति के रूप में इसके गोद लेने के साथ, कई डेवलपर्स ने इसके मुख्य संस्करण को विकसित करने के लिए काम किया है, इन प्रयासों के परिणामस्वरूप व्हाट्सएप प्लस के संस्करणों के उद्भव से यह अनुप्रयोग है, जिसे उन अन्य प्रतियों में सबसे मजबूत प्रतियोगी माना जाता है, जिनका हमने पहले उल्लेख किया था और ऐसी प्रति   व्हाट्सएप जीबी जीबी व्हाट्सएप  और व्हाट्सएप  अल्कसिर   और अन्य को अतिरिक्त विशेषताओं और सुविधाओं के साथ प्रदान की गई  थी, जिन्हें पहले उन मूल एप्लिकेशन में नहीं जोड़ा गया था जो  आप इस लेख के माध्यम से सीखेंगे कि आपके उपयोगकर्ता क्या आकर्षित करते हैं। और इसकी तैनाती के अनुपात में वृद्धि हुई  

WhatsApp उमर बरगंडी डाउनलोड करें



WhatsApp उमर बरगंडी प्रतिबंध के खिलाफ नवीनतम अद्यतन:


अपनी स्थापना के बाद से व्हाट्सएप एप्लिकेशन की लोकप्रियता और इस एप्लिकेशन के उपयोगकर्ताओं की बढ़ती दर के कारण, कई डेवलपर्स ने इस संस्करण को विकसित करने के लिए प्रतिस्पर्धा  की, जिसमें उमर बरगंडी के व्हाट्सएप संस्करण सहित एक कॉपी प्राप्त करने वाले डेवलपर  उमर बडेब भी शामिल थे, जिन्हें हमने अपने लॉन्च के क्षण से एक महीने पहले आज आपके सामने पेश किया गया है, जहाँ उन्होंने प्रोग्रामिंग और अपडेट कॉपी पर काम किया है। उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं के अनुरूप, यह अन्य संस्करणों के लिए एक मजबूत सहकर्मी है, क्योंकि यह सुरक्षित है और प्रतिबंध के खिलाफ है।


उमर व्हाट्सएप के अन्नाबी संस्करण में एक अरबी इंटरफ़ेस है जो अरब उपयोगकर्ताओं के लिए समझना और उनसे निपटना आसान है। डेवलपर उमर द्वारा प्रदान की गई प्रकाशन की तारीख से तीन महीने से अधिक समय तक इसे बढ़ाया गया है, जिसमें कई विशेषताएं और विशेषताएं हैं जो आपको  पुराने  हरे रंग के व्हाट्सएप पर नहीं  मिलेंगी  ,  जहां  OBWhatsapp  प्रदान किया गया है आपके द्वारा या संपर्कों से दूसरे पक्ष द्वारा हटाए गए संदेशों को पुनः प्राप्त करने की क्षमता ताकि कोई भी आपके संदेश को आपके द्वारा अब डिलीट नहीं कर सकेगा, और इसके उपयोगकर्ताओं में गोपनीयता नीति से संबंधित विशेषताएं हैं ताकि उपयोगकर्ता लॉक कर सके एक गुप्त कोड, फिंगरप्रिंट या पैटर्न, साथ ही चैट और वार्तालापों को लॉक करने के आधार पर आवेदन ताकि किसी के लिए इसकी गोपनीयता का उल्लंघन करना मुश्किल हो, इसके ठिकाने को जानने के लिए मानचित्र पर इसे पता लगाने की सुविधा के अलावा, जैसा कि हो सके साथ ही अन्य भाषाओं और अन्य विशेषताओं में चैट में ग्रंथों के अनुवाद की सुविधा जो एक पैराग्राफ तक सीमित नहीं हो सकती है।

WhatsApp उमर बरगंडी WhatsApp की विशेषताएं और लाभ:





  1. एक ऐसा एप्लिकेशन जो सुरक्षित है और ब्लॉकिंग के अधीन नहीं है
  2. संस्करण को अपने अंतिम अपडेट की तारीख से तीन महीने से अधिक तक बढ़ाया गया है और इसे तब तक अपडेट करने की आवश्यकता नहीं है जब तक कि उपयोगकर्ता को डेवलपर द्वारा स्वयं इसकी सूचना न दी जाए
  3. OBWhatsapp में चैट मैसेज को कई भाषाओं में ट्रांसलेट करने की सुविधा है। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात कर रहे हैं, जिसकी भाषा आप से अलग है, या आप जिस भाषा का प्रयोग करते हैं, उसके अलावा किसी अन्य भाषा में एक संदेश देने वाले शब्द प्राप्त करते हैं, तो आपको इसका अनुवाद करने के लिए स्रोतों की तलाश नहीं करनी होगी।
  4. उन संपर्कों या लोगों की श्रेणी का विस्तार करना जो उपयोगकर्ता केवल एक ही समय में लगभग पांच हजार लोगों को संदेश भेज सकता है, वाक्यांश को अग्रेषित किए बिना संदेश को केवल पांच लोगों तक सीमित करने के बाद स्थानांतरित किया गया।
  5. इसमें मुख्य आइकन के अलावा अतिरिक्त आइकन हैं, और उपयोगकर्ता को मुख्य आइकन रखने या उन आइकन में से सबसे उपयुक्त एक चुनने की स्वतंत्रता है।
  6. यह उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप समूहों, विशेष रूप से नियोक्ताओं और कंपनियों को, उन विशिष्ट व्यक्तियों के लिए समूह बनाने की अनुमति देता है, जिनका काम केवल पर्यवेक्षकों तक सीमित है और सदस्यों को समूह का नाम और प्रोफ़ाइल चित्र बदलने से रोकने के लिए, साथ ही साथ समूह में संदेश भेजने के लिए -supervisors।
  7. डेवलपर उमर द्वारा तीन-प्रति जैसे नोबल कुरान और पैगंबर की हदीस, साथ ही साथ मुस्लिम की याद में प्रदान किए गए इस्लामी परिवर्धन के माध्यम से एक इस्लामी चरित्र को जोड़ा गया है।
  8. संदेश भेजने और प्राप्त करने की गति में सुधार करना, जो अतीत में कई लोगों के लिए बोझ था।
  9. इसमें डेवलपर उमर बडेब द्वारा विकसित विभिन्न थीम और कई फोंट और रूपांकनों को शामिल किया गया है जो कि हरे रंग के व्हाट्सएप एप्लिकेशन द्वारा प्रदान नहीं किए गए थे।
  10. स्टिकर का उपयोग करने और साथ ही उन्हें Google Play Store से डाउनलोड करने की क्षमता।
  11. उन लोगों की पहचान करने की सुविधा को सक्रिय करें जो आपके साथ यह बताए बिना कॉल कर सकते हैं कि फोन बज रहा है
  12. व्हाट्सएप उमर बरगंडी पठन स्थान को बचाने के लिए नवीनतम अपडेट सुविधा प्रदान करता है ताकि उपयोगकर्ता को आगे बढ़ने के लिए शुरुआती बिंदु पर लौटने की आवश्यकता न हो क्योंकि
  13. वार्तालाप को खोलते ही ऐप आपको सीधे उस बिंदु पर ले जाएगा जहाँ आप पहुँचे थे।
  14. रिकॉर्ड बटन को लंबे समय तक दबाए बिना ऑडियो क्लिप बनाने और रिकॉर्ड करने की क्षमता
  15. OBWhatsapp को अपने उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप पर अपनी अंतिम उपस्थिति के समय को छिपाने और लोगों की स्थिति को बिना दिखाए उन्हें सक्षम करने का फायदा है कि वे उनके द्वारा देखे गए हैं।
  16. व्हाट्सएप मामलों को 10 मिनट से अधिक तक बढ़ाएं, क्योंकि यह थोड़े समय तक सीमित था जो 30 सेकंड से अधिक नहीं था।
  17. एक साथ संपर्कों के समूह के साथ समूह कॉल बनाने की सुविधा सक्षम करें।

WhatsApp Plus OBWhatsapp उमर बाहेब व्हाट्सएप omar गुलाबी व्हाट्सएप omar बरगंडी
OBWhatsapp omar बरगंडी व्हाट्सएप प्लस डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent