recent
أخبار ساخنة

WhatsApp गोल्ड अबू अरब 2020 डाउनलोड करें

الصفحة الرئيسية

नवीनतम अपडेट व्हाट्सएप गोल्ड 2020 व्हाट्सएप गोल्ड


उपयोगकर्ताओं WhatsApp गोल्ड क्राउन, WhatsApp अबू अरब 2020 "के लिए   WhatsApp गोल्ड  " और नए उत्पादन के अनुयायियों, तो हम आपको आज की पेशकश डाउनलोड करने के लिए  अद्यतन WhatsApp प्लस गोल्डन  संस्करण है कि अबू अरब,   किया गया है लंबे समय से  प्रतीक्षित   द्वारा प्रशंसकों  Whatsapp सोने के बाद वे मुद्दों से ग्रस्त अस्थायी रूप से उन्हें प्रतिबंधित करने, उनके काम में बाधा डालने और उनके उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक संस्करण में लौटने का कारण बना, यह एक व्यापक व्हाट्सएप साइट द्वारा प्रदान किया गया  है  ।

जब हमने अबू अरब के बारे में जाना, तो उन्होंने बदलाव करना बंद कर दिया और व्हाट्सएप प्लस ब्लू  और व्हाट्सएप प्लस रेड जैसे नामों से जुड़े इस संस्करण और अन्य अपडेट को अपडेट करते रहे,   जो आपको व्हाट्सएप कलेक्टर की वेबसाइट  पर उनके डाउनलोड पेज पर मिल जाएंगे  , इसलिए क्या होगा अगर उसे इस तरह की समस्या थी कि कई लोगों ने उपयोग करने से इनकार कर दिया। नए अपडेट के साथ, डेवलपर्स कॉपी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने और इसे सुरक्षित बनाने के लिए काम कर रहे हैं और इसे कमज़ोर करने के लिए कमज़ोर बना रहे हैं, क्योंकि यह व्हाट्सएप प्लस के अधिकांश  उपयोगकर्ताओं के लिए गहन और सटीक तरीके से जांचा और  परखा गया है  इस तरह और विशेष सामग्री में हमसे संपर्क करें।



व्हाट्सएप प्लस सोना प्रतिबंध के खिलाफ है


व्हाट्सएप प्लस गोल्ड डाउनलोड करने   को व्हाट्सएप अबू अरब द्वारा संशोधित किया गया है  जिसमें आधिकारिक व्हाट्सएप मैसेंजर  में पहले से उपलब्ध सुविधाओं और सुविधाओं के साथ अविश्वसनीय सुविधाओं का एक समूह शामिल है  ,  जो व्हाट्सएप प्लस समूह में महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल करने की अनुमति देता है जिसमें व्हाट्सएप उमर  जैसी कुछ प्रतियां शामिल हैं   कुछ डेवलपर्स द्वारा व्हाट्सएप के रूप में शुरू की गई प्रक्रिया को हल करने के लिए गुलाबी , उमर नीला, अल-अन्नाबी,  व्हाट्सएप जीबी और कई संस्करणों को संशोधित किया गया है। 

व्हाट्सएप प्लस अबू अरब सोना अपडेट डाउनलोड करें


यदि आप पूछते हैं कि यह प्रसिद्ध क्या है, तो इसका उत्तर इसके उपयोगकर्ताओं को दिया गया नया और नया संस्करण है और आधिकारिक संस्करण में उनकी इच्छा के अनुसार, यह व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को बातचीत के रहस्यों को छिपाने की शक्ति देता है जो पहले असंभव थे और यह उन्हें अनुमति भी देता है संदेशों को हटाने से रोकने के विकल्प के साथ एक संपर्क द्वारा हटाए जाने के बाद भी सभी आने वाले संदेशों को पढ़ें, यह उन्हें हटाए गए संदेशों को पुनर्प्राप्त करने की अनुमति भी देता है जो उन्होंने उस समय या तो हटा दिए थे या लंबे समय बीत जाने के बाद भी और एक अनियमित व्हाट्सएप केस से संबंधित है, अर्थात। 24 घंटे बीत जाने के बाद गायब हो गया। अलस्टुरी के केस पिकअप को 30 सेकंड से अधिक समय तक बढ़ाया गया है और अतिरिक्त सुविधाओं में सुधार किया गया है।


गोल्ड व्हाट्सएप अपडेट के लिए डाउनलोड सुविधाएं:

WhatsApp गोल्ड अबू अरब 2020 डाउनलोड करें
  1. व्हाट्सएप प्लस गोल्ड पर हाल की गतिविधि छिपाएं   : व्हाट्सएप के इस अरबी संस्करण के साथ   अब आपकी अंतिम उपस्थिति और आपकी ऑनलाइन उपस्थिति को अन्य संपर्कों से पूरी तरह से छिपाना संभव है।
  2. दो प्राप्त करने वाले खातों को छिपाएं: यह सुविधा आपको किसी मित्र के किसी भी संदेश को बिना पढ़े पढ़ने की सुविधा देती है, और यह संदेश के आगे दूसरा नीला निशान बंद करके किया जाता है।
  3. टाइपिंग रिकॉर्डिंग छिपाएं: आप यह कर सकते हैं कि दूसरी पार्टी के बिना चैटिंग करते हुए यह महसूस किया जाए कि आप एक ऑडियो क्लिप लिख रहे हैं या रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो मैसेज प्राप्त करने के बाद प्रतिक्रिया से आश्चर्यचकित होगा।
  4. लंबे पाठ (पाठ): 130 वर्णों तक सीमित होने के बाद, अल-सटोरि के पाठ पाठ्यक्रम में 255 वर्णों में शामिल किए जाने वाले वर्णों की संख्या बढ़ाने के लिए वृद्धि की गई है।
  5. चैट स्क्रीन पर संपर्कों के लिए निश्चित व्हाट्सएप स्टेटस देखने के लिए सक्षम करें: अब आप अपने व्यक्तिगत पेज पर जाने के बिना बेहतर व्हाट्सएप दोस्तों के मामलों को पढ़ सकते हैं क्योंकि वे चैट स्क्रीन पर दिखाई देते हैं जहां वार्तालाप सीधे नाम और उपस्थिति डेटा द्वारा आपके बीच लाइव हो रहा है जो इंगित करता है कि यह जुड़ा हुआ है या नहीं।
  6. एप्लिकेशन का रंग बदलने की क्षमता: व्हाट्सएप गोल्ड के साथ, आप एप्लिकेशन, फोंट, पृष्ठभूमि और खिड़कियों के रंग को बदल सकते हैं और इसे अपने स्वाद के अनुसार सूट के द्वारा प्रदान किए गए रंगों के माध्यम से बदल सकते हैं, यह भी अपने उपयोगकर्ताओं को मूल आइकन को बदलने और स्वाद के अनुसार बदलने की क्षमता देता है। और कुछ रंगों के लिए इसकी प्रवृत्ति।
  7. एक फोन पर अधिकारी को दूसरा नंबर चलाएं।
  8. यह एप्लिकेशन Android के सभी संस्करणों के साथ संगत है।
  9. यह ऐप कष्टप्रद विज्ञापनों से मुक्त और मुक्त है।


व्हाट्सएप गोल्ड अबू अरब के अन्य अतिरिक्त:

  1. व्हाट्सएप केसिंग, फोटो और वीडियो को कॉपी और डाउनलोड करें।
  2. प्रतिबंध पर अद्यतन करें।
  3.  आपके पास किसी भी स्टोर से व्हाट्सएप गोल्ड क्राउन पर स्टिकर  जोड़ने और डाउनलोड करने में सक्षम करें  
  4. फोंट का एक नया सेट जोड़ें जिसका उपयोग आप अपने ऐप के फ़ॉन्ट और चैट स्क्रीन को बदलने के लिए कर सकते हैं।
  5. मुख्य इंटरफ़ेस पर स्थापित 3 के बजाय 30 वार्तालाप की अनुमति दें।
  6. व्हाट्सएप को दबाते हुए खुली छिपी बातचीत को अक्षम करें।
  7. समूह के विशिष्ट सदस्यों के संदेशों को देखने के बाद सबसे पुराने से नए और नए संदेशों को पुनः व्यवस्थित करने की अनुमति देता है।
  8. स्वचालित प्रतिक्रिया में मजबूर निलंबन की समस्या को हल करें।
  9. मीडिया को मोबाइल स्टूडियो में प्रदर्शित होने से रोकता है और  इसे डाउनलोड किए बिना व्हाट्सएप गोल्ड  पर देखने की अनुमति देता  है।
  10. एक ज़िप के रूप में वार्तालापों को सहेजने और साझा करने में सक्षम करें।
  11. व्हाट्सएप पर अपने खाते की जानकारी का अनुरोध करने की क्षमता।
  12. एप पर इंटरनेट बंद करने के लिए जिम्मेदार वाई-फाई आइकन के बगल में दिखाई देने वाला नाइट मोड विकल्प जोड़ा गया।
  13. 1000 से अधिक विषयों के साथ एक थीम स्टोर जोड़ना और समस्याओं को हल करना एक विषय नहीं दिखाता है।
  14. निजी और निजी रूप से समूह के सदस्यों के संदेशों का उत्तर देने में सक्षम करें।
  15. फ़िंगरप्रिंट इंटरफ़ेस का बढ़ता उपयोग।
  16. सूचनाओं के लिए नए विकल्प जोड़ें क्योंकि कौन ऑनलाइन है और किसने अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदल दिया है।
  17. संदेश भेजने और प्राप्त करने में बेहतर गति और प्रदर्शन।
  18. फोंट बदलने पर प्रोग्राम की खराबी को ठीक करें।
  19. थीम खोजने की कोशिश करते हुए दुर्घटना को ठीक करें।
  20. अन्य मरम्मत और सुधार।


सावधानी: यदि आपका खाता अस्थायी प्रतिबंध के पिछले संस्करण से अवगत कराया गया है, तो एक बार जब आप इसमें वार्तालाप का समर्थन कर लेते हैं, तो आपको इसकी एक प्रति हटा देनी चाहिए और फिर आप डाउनलोड करके शुरू कर सकते हैं  व्हाट्सएप गोल्ड गोल्ड को   अपडेट करें  और इसे अपने मोबाइल फोन पर इंस्टॉल करें और एक पुनर्स्थापना चर्चा करें और सभी चैट करें नए संस्करण को शुरू करने के लिए आवश्यक शेष प्रक्रिया को पूरा करने के लिए।

WhatsApp डाउनलोड क्षेत्र सोना अंतिम अद्यतन



व्हाट्सएप के अधिक संशोधित संस्करण





व्हाट्सएप अबू अरब यह व्हाट्सएप गोल्ड का नवीनतम संस्करण है और नया संस्करण होने पर हम डाउनलोड लिंक को अपडेट करेंगे।
WhatsApp गोल्ड अबू अरब 2020 डाउनलोड करें
مدير الموقع

تعليقات

ليست هناك تعليقات
إرسال تعليق
    google-playkhamsatmostaqltradent